मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

विवाद के बाद दम्पति ने निगला जहरीला पदार्थ, दोनों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/05/2019 12:11:36
68 Views

Unnao. दम्पति के बीच आपसी विवाद इस कदर बढ़ा कि नाराज पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल​ लिया। यह देख घबराया पति उसे लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सदमें में आए पति ने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां युवक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। घटना आसीवन थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव की है। 

After the dispute, couple swallowed poisonous substance, both died
मिली जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले दीपू (30) का अपनी पत्नी लक्ष्मी से बीती रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया। 
विवाद इतना बढ़ा कि तैश में आकर लक्ष्मी ने घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी हालत बिगड़ती देख घबराया दीपू आनन फानन उसे लेकर मियागंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचा जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

After the dispute, couple swallowed poisonous substance, both died
पत्नी की मौत से आहत दीपू ने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजन उसे लेकर आनन फानन स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसकी चिंता जनक हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया। परिजन उसे लेकर यहां पहुंचे ही थे कि उसने भी दम तोड़ दिया। 
दम्पति की मौत से दोनों परिवारों के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। आसीवन पुलिस ने महिला के शव को तो सदर कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

After the dispute, couple swallowed poisonous substance, both died
  दोनों ने किया था प्रेम विवाह
बता दें कि दीपू और लक्ष्मी ने प्रेम विवाह किया था। दोनों एक दूसरे को बेहद चाहते थे लेकिन न जाने उनके प्यार को किसकी नजर लगी कि एक के बाद एक कर दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

After the dispute, couple swallowed poisonous substance, both died
  सप्ताह में अपनी तरह की दूसरी घटना ने मासूमों को बनाया अनाथ  
माता पिता अपने बच्चों के लिए तमाम कष्ट सहते हैं। लेकिन उन्नाव में बच्चों की परवाह किए बिना माता पिता के एक साथ मौत को गले लगाने का मानों सिलसिला सा चल निकला है। बीते एक सप्ताह में अपनी तरह की यह दूसरी घटना है जब माता पिता के एक साथ मौत को गले लगाने से उनके बच्चे अनाथ हुए हों। आसीवन के नई बस्ती गांव के दम्पति की जहर खाने से हुई मौत ने उनके तीन बच्चों को अनाथ कर दिया। दोनों के दो बेटे और एक बेटी है। इस घटना ने एक झटके में इन तीनों मासूमों के सिर से मां का आंचल और पिता का साया छीन लिया। इससे पहले सफीपुर में पति के बाद पत्नी ने फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी थी। 

यह भी पढ़े...तेज दिमाग और हुस्न से ये महिला जासूसी की दुनिया में करती थी राज, सैन्य अधिकारियों से थे सम्बंध

 

 

 

 

 

Web Title: After the dispute, couple swallowed poisonous substance, both died ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया