मोदी को नीच बताने बयान पर फिर लौटे मणिशंकर, लिखा लेख


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/05/2019 13:28:49
58 Views

New Delhi. इस लोकसभा चुनाव में विवादित बयानों की मानो झड़ी सी लगी है। अब जब चुनाव का एक मात्र चरण शेष रह गया है तो राजनैतिक दलों के बीच रस्साकसी और तेज हो गयी है। चुनाव खत्म होने से ऐन पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर एकबार फिर 'नीच' बयान के साथ लौटे हैं। दरअसल, अय्यर ने 2017 में पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में दिए गए अपने विवादित बयान 'नीच किस्म का आदमी' को सही ठहराते हुए एक लेख लिखा है।

Manishankar returned to the statement, defaming Modi
कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने हाल ही में छपे एक लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का हवाला देते हुए उन्हें एक बार फिर 'नीच किस्म का आदमी' बताया है। 

इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान 2017 में मीडिया से बात करते हुए मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए इन्हीं शब्‍द का प्रयोग किया था।

भाजपा समेत कई राजनैतिक दलों की तीखी आलोचना के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। हाल में छपे एक लेख में उन्‍होंने फिर से अपनी बात दोहराई है। 

उन्होंने मोदी के रैलियों के भाषणों का हवाला देते हुए कहा कि याद है मैंने 2017 में क्या कहा था? क्‍या मैंने सही भविष्‍यवाणी नहीं की थी?'

अय्यर के अपने पुराने बयान को सही ठहराने पर भाजपा हमलावर हो गयी है। भाजपा नेता और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर निशाना साधा है।

Manishankar returned to the statement, defaming Modi

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के इस लोकसभा चुनाव में प्यार की राजनीति पर गांधी परिवार के एक 'मणि' ने अपने पूर्व के नीच बयान को सही ठहराते हुए अपना योगदान दिया है। 

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने मधिशंकर अय्यर के इस बयान से पल्ला झाड़ा है। पार्टी का कहना है कि गलत बयान देने वालों पर राहुल गांधी कार्रवाई करते हैं। इसके साथ ही पार्टी के नेता पवन खेड़ा ने उल्टे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही संवाद के स्तर को नीचे गिराने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े...विवाद के बाद दम्पति ने निगला जहरीला पदार्थ, दोनों की मौत

Web Title: Manishankar returned to the statement, defaming Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया