मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रियंका गांधी के करीबी विधायक पर जानलेवा हमला, भाजपा नेताओं पर लगा आरोप


RAJNISH KUMAR 14/05/2019 14:24 PM
406 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की परम्परागत सीट है। इसे हाई प्रोफाइल सीट पर माना जाता है, जिस वजह से हमेशा यह चर्चा में रहती है। दरअसल, रायबरेली सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के काफिले पर पर टोल प्लाजा के पास हमला जानलेवा हमला किया गया, जिसमें अदिति सिंह सहित कई लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MLA Aditi Singh par janlewa Hamla

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर तब कथित रूप से जानलेवा हमला किया गया, जब वो अपने काफिले के साथ जा रहीं थीं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हो रही है।

MLA Aditi Singh par janlewa Hamla

अदिति सिंह रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही वोटिंग में अपने समर्थकों के साथ गई थीं। अवधेश सिंह बीजेपी प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई हैं।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि अदिति सिंह के काफिले का कुछ लोग पीछा कर रहे थे, उन्होंने अदिति पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान काफिले की तीन गाड़ियां अनियंत्रित होकर पलट गई हैं, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं।

MLA Aditi Singh par janlewa Hamla

घायलों को लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कई अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी हमला किया गया। इस घटना के टोल प्लाजा और फ्लाइओवर पर जमकर बवाल हुआ।

Web Title: MLA Aditi Singh par janlewa Hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया