मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

रात में बारात का स्वागत करता दिखा युवक, सुबह पेड़ से फंदे पर लटकता मिला शव


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/05/2019 15:10:14
61 Views

Unnao. गांव में आयी बारात में बारातियों के स्वागत अभ्यागत में देर रात तक जुटे रहे युवक का शव संदिग्ध हालातों में सुबह अमरूद के बाग में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। ग्रामीणों ने उसकी हत्या कर शव फंदे से लटकाए जाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

The boy, who greeted the procession in the night, found hanging on a trap from the tree in the morning
घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मरौंदा सूचित गांव के मजरा पनपथा की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव में नन्हक्के की बेटी की बारात आयी थी। 
गांव का ही रहने वाला नरेंद्र (28) भी गांव के नाते इस बारात में आए बारातियों स्वागत अभ्यागत में जुटा नजर आया।स्थानीय लोगों की माने तो तकरीबन 11 बजे तक उसे ​बारातियों को भोजन परोसते देखा गया। सुबह उसका शव गांव के बाहर अमरकांत के अमरूद के बाग में नायलान की रस्सी के सहारे फंदे पर झूलता मिला। 
यह खबर गांव में फैलते ही वहां लोगों का मजमा लग गया। सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। 
घटना स्थल के हालाता देख कर ग्रामीणों में यह चर्चा आम रही कि युवक को मारने के बाद इसे आत्म हत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटकाया गया। 

The boy, who greeted the procession in the night, found hanging on a trap from the tree in the morning
घटना की सूचना पर पहुंचे सफीपुर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथमदृष्या मामला आत्म हत्या का लग रहा है। 
पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े...तख्त पर सो रहे पिता व दो पुत्रों पर पलटा ट्रक, तीनों की मौत

 

 

 

Web Title: The boy, who greeted the procession in the night, found hanging on a trap from the tree in the morning ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया