मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

राजनाथ का मायावती पर पलटवार, कहा- चुनाव परिणाम बताएंगे किसकी नैया डूबी


ABHIMANYU VERMA 14/05/2019 15:47:59
53 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार की नैया डूबने वाले मायावती के बयान पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पलटवार किया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि जिनकी खुद की नैया डूबी हो, उन्हें दूसरों की नैया कहां से दिख गई, चुनाव परिणाम आने दें, उन्हें पता चल जाएगा।

Rajnath Singh attacks on Mayawati

वहीं, आरएसएस का साथ छोड़ने वाले बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि आरएसएस कोई राजनीतिक संगठन नहीं है, यह सामाजिक..सांस्कृतिक संगठन है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा दोनों की जनता में विश्वसनीयता काफी कम हुई है।

यह भी पढ़ें:-...मायावती का दावा- मोदी सरकार की डूबती नैया देख RSS ने भी छोड़ा साथ

राजनाथ ने कहा कि विपक्षियों की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि वो केंद्र में सरकार बनाएंगे लेकिन जनता इनसे पूछ रही है इनका नेता कौन है? यह किसी को नहीं पता है।

बता दें कि मायावती ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। इस चुनाव में आरएसएस के स्वयंसेवक झोला लेकर नजर नहीं रहे हैं। 

Web Title: Rajnath Singh attacks on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया