मुख्य समाचार
नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

युवती को चाय पिलाकर महिला ने किया बेहोश, फिर जो किया जानकर उड़ जाएंगे...


NAZO ALI SHEIKH 14/05/2019 16:11:54
26 Views

New Delhi. महिलाओं के साथ रेप की घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कानून भले ही सख्त बन गया हो लेकिन पुलिस की कार्यशैली अपराधी भेड़ियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अलीगढ़ में महिला को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

यह भी पढ़ें... फरीदाबाद: BJP एजेंट ने जबरदस्ती दबाए थे EVM के बटन, दोबारा होगा मतदान

The woman gave tea to the young woman, unconscious

खबरों के मुताबिक मामला थाना दादों का है। यहां एक महिला ने एक युवती को फोन कर बुलाया। जब युवती घर पहुंची तो चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे युवती बेहोश हो गई। आरोप है कि युवती के बेहोश होने के बाद तीन युवकों को बुलाकर महिला ने गैंगरेप कराया। 

घर में युवती के नहीं पहुंचने पर परिजन खोजबीन करते रहे। लेकिन कहीं पता नहीं चला। जब दूसरे दिन युवती होश में आई तो घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के चाचा  ने आरोपियों के खिलाफ थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराया। शिकायत में बताया कि महिला ने चाय पिलाकर युवती को बेहोश कर दिया। इसके बाद तीन अन्य आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 

Web Title: The woman gave tea to the young woman, unconscious ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया