मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

कलेक्टर ने रक्तदान कर बचाई युवती की जान


GAURAV SHUKLA 14/05/2019 17:14:09
28 Views

Lucknow. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में कलेक्टर निधि निवेदिता ने रक्त दान कर मानवता की मिशाल पेश की है। जानकारी के मुताबिक अस्पताल में खून की कमी थी। इसी बीच हालात सोमवार को उस दौरान और अधिक खराब हो गये जब सोमवार को वहां सिर्फ एक यूनिट ब्लड बचा। इसी बीच खजुरिया गांव की रहने वाली 30 वर्षीय कविता दांगी को अस्पताल ले जाया गया। हीमोग्लोबिन की कमी के चलते कविता को बी पॉजिटिव खून की आवश्यकता थी। 

collecter ne blood donation kar bachai jaan
ब्लड न मिल पाने पर कविता के पिता ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपील की। हालांकि इस अपील के बावजूद तीन घंटे तक कोई भी नहीं पहुंचा। लेकिन इसी बीच जब मामले की जानकारी कलेक्टर निधि निवेदिता को हुई तो वह फौरन रक्तदान के लिए पहुंच गयीं। जिसके बाद कविता की हालत फिलहाल ठीक है। वहीं जब कलेक्टर को ब्लड की कमी होने की बात पता चली तो उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रशासनिक स्तर पर रक्तदान शिविर लगवाए जाएंगे। 

collecter ne blood donation kar bachai jaan

यह भी पढ़ें... यूपी का एक अपराधी जिसने ले ली सीएम की सुपारी, गर्लफ्रेंड के चक्कर में हो गया एनकाउंटर

Web Title: collecter ne blood donation kar bachai jaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया