मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

रायबरेली में विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पलटी, घायल


GAURAV SHUKLA 14/05/2019 17:58:10
17 Views

rabarelly me aditiu singh ki palti gaadi

Lucknow. रायबरेली जनपद में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास मंगलवार की सुबह कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि कुछ दबंग उन पर हमला करने की फिराक में थे।

rabarelly me aditiu singh ki palti gaadi
दरअसल, रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के लिए लखनऊ से जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी और सदर विधायक अदिति सिंह अपनी-अपनी गाड़ी से आ रहे थे। बताया जा रहा है कि बछरावा टोल के पास राकेश अवस्थी की गाड़ी दबंगों ने रोक ली और हमला बोल दिया। इस दौरान दबंगों ने विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का भी पीछा किया, लेकिन तेज रफ्तार होने के कारण दबंग विधायक की गाड़ी पकड़ नहीं सके। नतीजा विधायक की गाड़ी हरचंदपुर क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास पलट गई जिसमें विधायक अदिति सिंह घायल हो गयीं। घायल अवस्था में विधायक को पहले जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया।

rabarelly me aditiu singh ki palti gaadi

Web Title: rabarelly me aditiu singh ki palti gaadi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया