मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बाहुबली पूर्व सांसद ने मैदान छोड़ने का किया ऐलान


RAJNISH KUMAR 14/05/2019 18:19:24
19 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोसकभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वाराणसी में आखिरी चरण में चुनाव होने हैं। वहीं, पीएम मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद अतीक अहमद ने मैदान छोडने का ऐलान किया है। 

 Bahubali fighting MP from Varanasi against PM Modi

दरअसल, अतीक अहमद ने मीडिया को जारी पत्र में पेरोल न मिलने को चुनाव मैदान से हटने की वजह बताई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे। 

गौरतलब है कि पूर्व सांसद अतीक अहमद के चुनाव एजेंट वकील शहनवाज आलम ने रविवार को अतीक का नैनी जेल से लिखा पत्र मीडिया को जारी किया। इस जारी पत्र में अतीक ने चुनाव मैदान से हटने की भी बात लिखी है। इस पत्र में लिखा कि भारत में लोकतंत्र की जड़े बहुत मजबूत है, लेकिन ऐसी विचारधारा के लोग मौजूद है। जो लोकतंत्र को समाप्त कर हिटलरशाही लाना चाहते है। 

 Bahubali fighting MP from Varanasi against PM Modi

बता दें कि अतीक अहमद ने वाराणसी लोसकभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था। उन्होंने चुनाव प्रचार करने के लिए ​पैरोल की अर्जी दी थी। पिछले दिनों एमपी, एमएलए कोर्ट और उसके बाद हाई कोर्ट ने उनकी अपील खारिज कर दी थी।

दरअसल, नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के कारण बैलेट यूनिट पर अतीक अहमद का नाम और चुनाव चिन्ह अंकित रहेगा।

 

Web Title: Bahubali fighting MP from Varanasi against PM Modi's former MP said to leave the field ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया