मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में संग्राम, टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प


RAJNISH KUMAR 14/05/2019 19:39 PM
47 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान को लेकर सियासी सरगर्मी अपने शबाब पर है। इस बीच ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान संग्राम हो गया है। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली है। इसके पहले भाजपा के झंडे, पोस्टर और बैनर फाड़ कर फें​क दिए गए हैं। इस हिंसक झड़प के बाद अमित शाह ने रोड शो को खत्म कर दिया है।

Amit Shah Road Show in West Bengal

भारतीय जनता पार्टी के अध्यख अमित शाह लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में कोलकाता में रोड शो कर रहे थे। यह रोड शो शाम करीब साढ़े चार बजे कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और ​स्वामी विवेकानंद भवन के पास समाप्त हुआ है। रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के हिंसक झड़प हुई।

Amit Shah Road Show in West Bengal

बताया जा रहा है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों में आग लगा दी है और भाजपा के पोस्टर, बैनर और झंडे फाड़कर फेंक दिए गए हैं। इसके साथ ही रोड शो पर पत्थरबाजी की गई है।

Amit Shah Road Show in West Bengal

रोड शो खत्म होने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी उन्हें विवेकानंद के घर नहीं जाने दे रही हैं।

Amit Shah Road Show in West Bengal

उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान गुंडो हिंसा की, लेकिन पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना रहा हैं। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है। वहीं, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता पुलिस पर झंडे और पोस्टर नहीं लगाने देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रोड शो की अनुमति के बावजूद पुलिस रुकावट पैदा कर दी है। 

Amit Shah Road Show in West Bengal

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी प्रत्याशी राहुल सिन्हा और चंद्रकुमार बोस के साथ एक ट्रक पर खड़े होकर दोनों तरफ लोगों की भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी और झंडा हाथ में लहराते हुए जय श्रीराम, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

Web Title: Amit Shah Road Show in West Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया