मलेशिया भागने की फिराक में अतुल राय, लुकआउट नोटिस जारी


ABHIMANYU VERMA 15/05/2019 07:53 AM
103 Views

Ballia. रेप के आरोपी बसपा प्रत्याशी अतुल राय अंडरग्राउंड हो गए हैं। किसी को नहीं पता कि वह कहां हैं? वहीं, पुलिस को आशंका है कि राय गिरफ्तारी के डर से मलेशिया भागने की फिराक में है। जिसको लेकर लुकआउट नोटिस जारी कर देश के सभी एयरपोर्ट अतिरिक्त सतर्कता बरतने को कहा गया है। 

Atul Rai feared to go to Malaysia

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के डर से गठबंधन के उम्मीदवार अतुल राय मलेशिया भागने की फ़िराक में है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस बात की पुष्टि की है। इस बीच वाराणसी की लंका पुलिस ने अतुल की कुर्की की कार्रवाई की तैयारी में जुटी है। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में संग्राम, टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

बता दें कि वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि राय अपनी पत्नी से मिलाने के लिए उसे अपने घर ले गए जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया। 

जिसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए राय ने इलाहाबाद हाईकोर्ट क्का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया है। वहीं, पुलिस से बचने के लिए राय भूमिगत हो गए हैं। 

Web Title: Atul Rai feared to go to Malaysia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया