मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

चैंपियन हैमिल्टन ने कैंसर से पीड़ित बच्चे को गिफ्ट कर दी फॉर्मूल वन कार


NAZO ALI SHEIKH 15/05/2019 09:46 AM
15 Views

New Delhi. पांच बार विश्व चैंपियन रह चुके लुईस हैमिल्टन और उनकी टीम मर्सिडीज ने कुछ ऐसा काम किया है जिसे जानकर उनके फैंस उनपर गर्व करेंगे। जी हां हैमिल्टन ने बोन कैंसर से पीड़ित 5 साल के बच्चे हैरी शॉ की खुशी के लिए फॉर्मूला-1 कार उसे तोहफे के रूप में उसके घर भेज दी। 

Champion Hamilton gifted a child suffering from cancer, the Formule One car

बता दें कि बर्सिलोना में जीती गई रेस की ट्रॉफी और हैमिल्टन का ग्लव्स गिफ्ट किया है। हैमिल्टन ने हैरी को अपना एंजल बताया है। हैमिल्टन ने रविवार को बर्सिलोना में स्पेनिश ग्रां प्रि जीतकर फॉर्मूला वन विश्व चैपिंयनशिप में फिर नबंर एक के स्थान पर काबिज हो गए हैं। उन्होंने यह जीत इंग्लैंड के सरे रहने वाले हैरी को समर्पित की। इसके बाद मर्सिडीज ने हैरी की खुशी के लिए कार उसके घर भेजी।

Champion Hamilton gifted a child suffering from cancer, the Formule One car

हैरी ने स्पेनिश ग्रां प्रि से पहले अस्पताल से हैमिल्टन को इंस्टाग्राम पर शुभकामना संदेश भेजा था। हैरी का कैंसर आखिरी स्टेज में है। उसे परिवार वाले अस्पताल से घर ले आए हैं। डॉक्टरों ने उसकी माता चार्लटन और पिता जेम्स शॉ को बताया कि हैरी के पास सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा है।

Web Title: Champion Hamilton gifted a child suffering from cancer, the Formule One car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया