मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

मोदी को गाली देने का तेज़ हो गया है कंपटिशन : पीएम मोदी


GAURAV SHUKLA 15/05/2019 09:46:42
30 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यहां एक चुनावी जनसभा में विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता-जनार्दन के अपार उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है और उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है। वे जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। महामिलावट वाले सपा हो, बसपा हो, कांग्रेस हो या राजद - ये मोदी को गाली देने में जुटे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है, जब मोदी के लिए इनके मुंह से गाली नहीं निकलती है।

modi ko gali dene ka tej ho gaya comptition
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार का लोक सभा चुनाव चुनाव सिर्फ ये तय करने के लिए नहीं है कि कौन सा दल या गठबंधन जीतेगा, बल्कि ये चुनाव तय करेगा कि आने वाले वर्षों में भारत कितनी तेजी से विकास करेगा। ये चुनाव 21वीं सदी के हमारे बच्चों का भविष्य तय करेगा। ये महामिलावट वाले कभी भारत की विकास की बात करते हैं क्या? ये लोग सिर्फ और सिर्फ अपना हित करना जानते हैं, गरीबों का नहीं। इन लोगों ने समझ लिया है कि कुछ जातियां उनकी गुलाम हैं, जैसे कहेंगे, उस जाति के लोग वैसा ही करेंगे। ये महामिलावटी लोग वे लोग हैं जिन्होंने दशकों तक गरीबों के नाम पर वोट बटोरे, बड़े-बड़े पद हासिल किए लेकिन जब काम करने की बारी आई, तो सबसे पहले वे गरीबों को ही भूल गए। 

यह भी पढ़ें... प्रधानमंत्री की नाटकबाजी और जुमलेबाजी अब उनके काम नहीं आने वाली : मायावती
मोदी ने कहा कि महामिलावटी पूछ रहे हैं कि मोदी की जाति क्या है? महामिलावटियों, मेरी एक ही जाति है और वह - गरीबी और मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ हूँ, लेकिन मेरा लक्ष्य पूरे देश को दुनिया में अगड़ा बनाने का है। उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय तक गुजरात में मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से प्रधान सेवक हूँ लेकिन एक पल के लिए भी न मैं अपने लिए जीया हूँ और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए। मेरे लिए तो 130 करोड़ देशवासी ही मेरे परिवार हैं। बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूँ। मैंने अनेक चुनाव लड़े और लड़ाए हैं लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। ये महामिलावटी लोग भी गरीबी से निकले थे, लेकिन इन लोगों ने आज हजारों करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। मैं इन महामिलावट वालों को खुली चुनौती देता हूँ - ये लोग दिखा दें कि मैंने कोई बेनामी संपत्ति जमा की है क्या कोई फार्म हाउस बनाया है क्या? कोई शॉपिंग कॉंप्लेक्स बनवाया है क्या? विदेशी बैंकों में पैसे जमा करवाए है क्या? विदेश में कोई संपत्ति खरीदी है क्या? लाखों-करोड़ों की गाड़ियां खरीदी हों, करोड़ों के बंगले बनाए है क्या? उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है और सबको सुरक्षा, सबको सम्मान हमारा प्रण। इसी लक्ष्य पर चलते हुए एनडीए ने हर वर्ग, हर क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है।
मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोगों के पास नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगा हुआ है। जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए। नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगाया। एजेंसियां इसका हिसाब ले रही हैं। इसीलिए ये लोग एक-दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए हैं।
मोदी ने कहा कि सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस सभी एक ही काम में जुट गए हैं कि मोदी को गाली दो। ऐसा कोई दिन नहीं है जब मोदी के लिए उनके मुंह से गाली नहीं निकली। इतने चरणों के चुनाव के बाद यह माहौल की बौखलाहट है। हार की हताशा साफ-साफ दिख रही है। मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं। मोदी ने कहा कि क्या आपने सपा, बसपा या कांग्रेस को आतंक या पाकिस्तान पर एक बार भी बोलते सुना है? वह तो केवल आतंकियों का पक्ष लेते हैं और पाकिस्तान की हिमायत करते हैं।

modi ko gali dene ka tej ho gaya comptition  
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी योजना भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनाने की है। हम इस पर काफी हद तक सफल भी रहे हैं। अवसरवादी तथा महामिलावटी एक होकर विरोध में लगे हैं, लेकिन मुझे तो जनता का सहयोग है। मैं इनके प्रयास को बेकार कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं बेहद गरीबी में पला-बढ़ा हूं। मैंने तो बरसात के मौसम में टपकती छत से परिवार के लोगों को दिन-रात जागते देखा है। पैसे के अभाव में इलाज के लिए गरीबों के खेतों को बिकते देखा है। मैंने अपनी मां को रसोई में धुएं से जूझते हुए देखा है। शौचालय न होने की वजह से घर और आस-पड़ोस की महिलाओं को पीड़ा सहते देखा है। 

Web Title: modi ko gali dene ka tej ho gaya comptition ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया