मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर देखें उनका वेडिंग एल्बम जो आज तक किसी ने नहीं देखा


NAZO ALI SHEIKH 15/05/2019 10:29:24
43 Views

Mumbai. सबके दिलों को धड़काने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित बुधवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। माधुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1984 में आई फिल्म 'अबोध' से की थी। माधुरी को पहचान फिल्म तेजाब से मिली थी। यह फिल्म 1988 में आई थी इस फिल्म ने माधुरी को वहां पहुंचा दिया जहां से फिर माधुरी को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। 

यह भी पढ़ें... उर्मिला के बिगड़े बोल, PM के बयान पर कहा- मेरे डॉगी को भी मिल रहे सिग्नल

Look at the birthday of Madhuri Dixit, her wedding album which no one has ever seen

अपने करियर की पीक पर माधुरी ने 1999 में फिल्में छोड़ डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। माधुरी ने अरेंज मैरिज की थी श्री राम को माधुरी के पैरेंट्स ने पसंद किया था। फिल्मों में रहने के दौरान माधुरी के कई हीरो के साथ अफेयर की भी खबरें थीं लेकिन उनकी किसी के साथ शादी की बात नहीं बन पाई। 

Look at the birthday of Madhuri Dixit, her wedding album which no one has ever seen

आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उस वक्त किसी ने नहीं देखी थी। माधुरी ने नेने से चुपके से शादी की थी इस लिए फैंस उनकी तस्वीरें देख नहीं पाए थे। उनके फैंस को अचानक पता चला था कि माधुरी ने शादी कर ली है। 

यह भी पढ़ें... शौचालय से शुरू और शौचालय पर खत्म होता है भाजपा का भाषण : अखिलेश

बता दें कि माधुरी की शादी की रियल फोटो में उऩ्होने गोल्डन लहंगे के साथ लाल चुनरी ओढ़ी थी। शादी में माधुरी किसी अप्सरा की तरह खूबसूरत लग रहीं थीं। शादी गुपचुप तरीके से करने के बाद रिसेप्शन में उन्होंने अपने सभी दोस्तों को बुलाया था। बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां उन्हें बधाई देने पहुंची थीं। 

Look at the birthday of Madhuri Dixit, her wedding album which no one has ever seen

माधुरी की शादी में बोनी कपूर और श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे थे। माधुरी के रिसेप्शन में सीआईडी में एसीपी प्रद्युम्न का फेमस किरदार निभाने वाले शिवाजी शतम भी नजर आए थे। कैमरे को पोज देते हुए श्रीराम और माधुरी।

स्वर्गीय अमरीश पुरी भी माधुरी के रिसेप्शन में नजर आए थे ।स्वर्गीय अमरीश पुरी भी माधुरी के रिसेप्शन में नजर आए थे। अमिताभ बच्चन भी माधुरी और नेने को बधाई देने रिसेप्शन में पहुंचे थे । उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आए थे।

Web Title: Look at the birthday of Madhuri Dixit, her wedding album which no one has ever seen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया