मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मर जाऊंगा मगर मोदी जी के मां-पिता का अपमान नहीं करूंगा: राहुल गांधी


ABHIMANYU VERMA 15/05/2019 10:24:08
61 Views

Bhopal. पीएम मोदी की ओर से गांधी परिवार पर बार-बार हमला किए जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर तंज़ कसा है। उज्जैन में राहुल ने कहा है कि वह मर जाएंगे लेकिन जिंदगी भर पीएम नरेंद्र मोदी के माता-पिता का अपमान नहीं करेंगे। 

Rahul Gandhi said that he will die but will not insult Modi

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मध्य प्रदेश के मंदसौर पहुंचे थे। इस दौरान राहुल ने नीमच, उज्जैन के तराना और खंडवा संसदीय क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

पीएम मोदी की ओर से निजी हमलों पर राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी नफरत से बात करते हैं, उनके पिता, दादी, परदादा का अपमान करते हैं। लेकिन वह कभी भी जिंदगी भर नरेंद्र मोदी के परिवार के बारे में उनके माता-पिता के बारे में कभी नहीं बोलेंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह मर जाएंगे मगर नरेंद्र मोदी जी की मां और पिता का अपमान कभी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह आरएसएस-भाजपा के आदमी नहीं हैं। कांग्रेस पार्टी का आदमी हैं। वह जितनी नफरत और क्रोध उनकी तरफ फेंकेगे, वह उनको वापस प्यार देंगे।

इस मौक पर मध्य-प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे। दोनों ने बीते पांच माह के कार्यकाल का ब्यौरा दिया और केंद्र की सरकार की नीतियों की आलोचना की। 

Web Title: Rahul Gandhi said that he will die but will not insult Modi's parents ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया