मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

विवाहिता की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से हुई मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/05/2019 10:35:20
38 Views

Unnao. यूपी के उन्नाव जिले में शहर कोतवाली के मोहल्ला बंधुहार में पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख की बहू की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गयी। पड़ोसियों की सूचना पर जब कोतवाली पुलिस पहुंची तो युवती का शव बेडरूम में खून से लथपथ पड़ा मिला। घर में युवती के शव के पास ही उसकी दादी सास बेहोशी की अवस्था में पड़ी मिली। ज​बकि उसकी 3 माह की पुत्री के साथ ही घर के अन्य सदस्य गायब मिले। पुलिस को बेड पर एक रिवॉल्वर और एक डायरी बरामद हुई जिसे कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारियों घटनास्थल का मुआयना किया। सूत्रों की माने तो पुलिस के हाथ कुछ ऐसे तथ्य भी लगे हैं जो हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। युवती ने आत्म हत्या की है या फिर उसकी हत्या की गयी है पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गयी है। 

Woman
रायबरेली जनपद के बहादुरपुर सरेनी निवासी ज्योती सिंह (24) पुत्री राजीव सिंह की डेढ़ साल पहले शहर के बंधुहार निवासी संजीव कुमार सिंह पुत्र मुन्नू सिंह से शादी हुई थी। 
बता दें कि ज्योति के ससुर मुन्नू सिंह मियागंज ब्लॉक के पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख हैं। उसके पति संजीव सिंह का शहर में ही गेस्ट हाउस है। तीन माह पहले ही ज्योती ने एक बेटी को जन्म दिया था।
शव के पास बेसुध अवस्था में पड़ी मिली दादी देवकली ने होश में आने पर बताया कि दोपहर दो बजे ज्योती ने उसे खाना खिलाया जिसके बाद वह अपने कमरे में चली गयी। 

Woman
थोड़ी ही देर बाद उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी तो अपने कमरे से बाहर निकली। ज्योती के कमरे में पहुंची तो खून से लथपथ ज्योती बेड के पास फर्श पर पड़ी थी। 
गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को फोन पर इसकी जानकारी दी। खास बात यह रही कि इसके बाद भी पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में दो घंटे का समय लग गया। 
शाम लगभग चार बजे सिविल लाइंस चौकी प्रभारी अमर सिंह हमराह सिपाहियों के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे। ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख के घर का मामला होने के चलते यह खबर देखते ही देखते जंगल की आग की तरह शहर में फैल गयी। 

Woman
मुन्नू सिंह के आवास के बाहर तमाशबीनों का मजमा लग गया। कुछ ही देर में सीओ सिटी उमेश चंद्र त्यागी, शहर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। 
सुरागकशी के लिए डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट ने बारीकी से घटना स्थल की जांच पड़ताल की। सीओ सिटी ने बताया कि ज्योति के परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Woman
  ज्योति की डायरी मौत से जुड़े कई सवालों से उठा सकती है पर्दा
पुलिस को बेड पर एक रिवॉल्वर मिला जिसके ऊपर लाल रंग का एक कपड़ा पड़ा था। इसके अलावा पुलिस को ज्योति की एक डायरी भी मिली है। सूत्रों की माने तो इस डायरी में ज्योति के जीवन व उसके परिवार से जुड़ी बातें लिखी हैं। जानकारों की माने तो यह डायरी ज्योति की मौत से जुड़े कई सवालों से पर्दा उठा सकती है। 

Woman
  परिजनों समेत दुधमुंही बच्ची का गायब होना खड़े कर रहा सवाल
ज्योति की संदिग्ध मौत के मामले में परिजनों का गायब होना हत्या के शक को और गहरा कर रहा है। तीन माह की दुधमुंही बच्ची भला कैसे बिना मां के रह सकती है। जिससे यह साफ जाहिर होता कि ज्योति की मौत के समय दादी सास देवकली के अलावा कोई तीसरा भी था। सीओ सिटी ने बताया कि ज्योति का पति संजीव कुमार उर्फ गोलू, ससुर मुन्नू सिंह, सास, जेठ लिंकन, जेठानी विनीता कोई सदस्य घर पर नहीं मिला है। पुलिस घर के अन्य सदस्यों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

यह भी पढ़े...रायबरेली में विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पलटी, घायल

 

 

 

 

 

 

Web Title: Woman's suspicious death in gunshot, murder or suicidal mystery remain ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया