मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

ममता बोली, क्या अमित शाह भगवान है जो कोई उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर सकता?


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/05/2019 11:07:40
20 Views

New Delhi. बंगाल में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल के बाद राज्य मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाह पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष क्या भगवान है जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता। मालूम हो कि कोलकाता में शाह के रोडशो के दौरान भाजपा और टीएमसी कांग्रेस के समर्थकों के बीच हुई हिसंक झड़प हुई थी जिसके बाद ममता का यह बयान सामने आया है। 

Mamta quote, Is Amit Shah is God that anybody can not perform against him?
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर कोलकाता स्थित विद्यासागर कॉलेज का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर ईश्वरचंद विद्यासागर कॉलेज में तोड़फोड़ और 19वीं सदी के समाज सुधारक विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया है। 

Mamta quote, Is Amit Shah is God that anybody can not perform against him?
पत्रकारों से बात करते हुए ममता ने कहा कि अमित शाह खुद को क्या समझते हैं? क्या वह भगवान हैं जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता?
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को असभ्य बताते हुए विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा जिन लोगों ने प्रतिमा तोड़ी है वे सभी बाहर के लोग है जिन्हें मतदान के दिन भाजपा लेकर आयी है। 

Mamta quote, Is Amit Shah is God that anybody can not perform against him?
इतना ही नहीं उन्होंनें प्रतिमा तोड़ने के विरोध में बुधवार को एक रैली करने की भी घोषणा की। उधर भाजपा का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के लोगों ने रोडशो के दौरान कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंके थे जिसके बाद कॉलेस स्ट्री के पास हिंसा भड़की थी। 
आरोप है कि इन टीएमसी के लोगों ने अमित शाह के खिलाफ नारे लगाए और काले झंडे दिखाए। 

यह भी पढ़े...मर जाऊंगा मगर मोदी जी के मां-पिता का अपमान नहीं करूंगा: राहुल गांधी

 

 

 

 

Web Title: Mamta quote, Is Amit Shah is God that anybody can not perform against him? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया