मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

रायगढ़ : ऐसी परिस्थितियों में कैसे डोली चढ़े दुल्हन!


GAURAV SHUKLA 15/05/2019 14:46:04
34 Views

raigarh kaise doli chadhe dulhan

Lucknow. मध्य प्रदेश के रायगढ़ में एक युवती द्वारा अपनी शादी को लेकर सुरक्षा की मांग की गयी है। युवती भयाक्रांत है कि एक सनकी युवक उसकी शादी में आग लगा सकता है। युवक लगातार कई दिनों से युवती के परिवार को धमकाने का प्रयास कर रहा है जिसको लेकर सभी काफी परेशान है। 

raigarh kaise doli chadhe dulhan
गौरतलब है कि रायगढ़ जिले के खिलचीपुर थाना अंतर्गत युवती संतोष तंवर धामन्दा गांव की रहने वाली है। जिसकी शादी 18 मई को दिलावरा गांव के सीताराम के साथ होनी है। लेकिन संतोष ने एक आवेदन देकर सनकी युवक झंटी पट्टी निवासी राजू तंवर(रामलाल) पर कार्रवाई और अपनी सुरक्षा की मांग की है। दरअसल राजू के माम ने संतोष की सगाई की बात उससे चलाई थी। जिसके बाद किसी निजी कारण को लेकर संतोष के परिजनों ने उसका रिश्ता दूसरी जगह तय कर दिया। इसके बावजूद राजू जबरन उससे शादी करना चाहता है। कथिततौर पर राजू व उसके परिजनों ने मंगलवार देर रात संतोष के गांव में भी आग लगा दी थी। जिसमें एक लाख से अधिक रुपयों का नुकसान भी हो गया। आग लगाने के बाद संतोष को एख पक्ष भी भेजा गया जिसमें लिखा था मैं संतोष से जबरदस्ती शादी करूंगा। उसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े, अगर उसकी शादी मेरे साथ नहीं हुई तो अभी तो घास, पिंडवाड़े ही जलाए हैं। फिर लड़की को जबरदस्ती उठा ले जाऊंगा। अमर सिंह के लड़के का मर्डर कर दूंगा या फिर जिस लड़के के साथ शादी हो रही है। उसे ही मार ही डालूंगा'। धमकी भरे खत पर सबसे पहले 'श्री गणेशाय नम:' लिखा हुआ था।

raigarh kaise doli chadhe dulhan

Web Title: raigarh kaise doli chadhe dulhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया