मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

जेल से छूटने के बाद प्रियंका शर्मा बोली नहीं मांगूंगी माफी, लड़ूंगी केस 


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/05/2019 14:46:12
25 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल इस लोकसभा चुनाव में गतिविधियों लेकर सबसे अधिक सुर्खियां बटोरने वाला राज्य बनकर उभरा है। बीते दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम बनाने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट से जमानत पर बाहर आई भाजपा कार्यकर्ता का नया बयान सामाने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे जमानत मंगलवार ही मिल गयी थी बावजूद इसके मुझे बुधवार को 18 घंटे देरी से रिहा किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह मीम शेयर करने के मामले कोई माफी नहीं मांगेंगी बल्कि मुकदमा लड़ेंगी। मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी रिहाई इसी शर्त पर की थी कि वे जेल से बाहर आकर सबसे पहले अपने कृत्य के लिए लिखित माफी मांगेंगी।

Priyanka Sharma said she will not beg pardon, she will fight case, after releasing from prison

जेल से रिहा हुई प्रियंका शर्मा ने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट से जमानत पर रिहाई का आदेश जारी होने के बाद भी उन्हें जबरन 18 घंटे तक जेल में रखा गया। इस दौरान उन्हें अपने वकील और परिवार के सदस्यों से भी नहीं मिलने दिया गया। प्रियंका शर्मा ने कहा कि उन्हें माफीनामे पर साइन करने को भी कहा गया। उन्होंने साफ किया कि वह कोई माफी नहीं मांगने वाली है बल्कि वह अपना केस लड़ेंगी।

Priyanka Sharma said she will not beg pardon, she will fight case, after releasing from prison

मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को प्रियंका को जमानत देते हुए कहा था कि वह जेल से रिहा होते ही सबसे पहले माफी मांगेंगी।

मीम वाले प्रकरण की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने कहा था कि अभिव्यक्ति की आजादी वहां खत्म हो जाती है जब वह दूसरे के अधिकारों का अतिक्रमण कर रही हो।

कोर्ट ने कहा था कि वह एक दल से ताल्लुक रखती है लिहाजा वह इस तरह का कृत्य नहीं कर सकती।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के नेता विभास हाजरा की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को पश्चिम बंगाल पुलिस ने 10 मई को गिरफ्तार किया था।

Priyanka Sharma said she will not beg pardon, she will fight case, after releasing from prison

उनकी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत गिरफ्तार किया था।

हावड़ा की स्थानीय अदालत ने पेश होने के बाद कोर्ट ने प्रियंका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

यह भी पढ़े...चैंपियन हैमिल्टन ने कैंसर से पीड़ित बच्चे को गिफ्ट कर दी फॉर्मूल वन कार

Web Title: Priyanka Sharma said she will not beg pardon, she will fight case, after releasing from prison ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया