मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पीली साड़ी वाली अफसर का हॉट अवतार देख उड़ जाएंगे होश, मिल चुके ऑफर


NAZO ALI SHEIKH 15/05/2019 14:45:52
36 Views

Lucknow. इंसान को उपलब्धियां किस बात को लेकर और कब मिल जाए ये कोई नहीं जानता। कहीं कड़ी मेहनत के बाद भी मंजिलें नहीं मिलती तो कहीं एक फोटो ही इंसान को शिखर तक पहुंचा देती है। ऐसे कई उदाहरण भरे पड़े हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद रातों रात स्टार ही बन गए। हालांकि, हम आपको पीली साड़ी वाली उस अफसर के बारे में बता रहे हैं, जिसकी लोकसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी लगी थी। 

The yellow avatar will see the hot avatar of the senses, the offers received

बता दें कि चुनाव के आखिरी चरण में लेडी अफसर का पीली साड़ी में सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ था। ये फोटो लोगों को इतना भाया कि जमकर लाइक और शेयर के साथ ही यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए। यहां तक कि आलम ये है, पीली साड़ी वाली महिला अफसर के नाम से ही सोशल मीडिया से लेकर मीडिया जगत में वह सुर्खियां बन गईं। लेडी अफसर का नाम रीना द्विवेदी है। रीना अचानक लाइमलाइट में आकर खुद ही हैरान हो गई हैं। उनको यकीन ही नहीं था कि वह अचानक ही सुर्खियां बन जाएंगी।

आपको बता दें कि रीना वर्तमान में पीडब्ल्यूडी विभाग में बातौर अधिकाकरी कार्यरत हैं।  मोहनलाल गंज के नगराम में वह पोलिंग अफसर बनकर पहुंची थी। इस दौरान जब वह बूथ तक जा रहीं थी तो एक स्थानीय पत्रकार ने उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया में डाल दी। बस फिर क्या था इस फोटो ने सोशल मीडिया पर इस तरह आग लगाई कि रीना रातों रात लाइमलाइट में आ गईं। मीडिया में जमकर रीना की खबरें चलीं। मीडिया का सपोर्ट मिलते ही अब आलम ये है कि रीना का हर कोई इंटरव्यू करना चाह रहा है। 

The yellow avatar will see the hot avatar of the senses, the offers received

रीना ने फिल्मों और सलमान खान के बिग बॉस में जाने तक को लेकर बड़ी बात बताई। रीना ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि अब वह इस तरह लाइमलाइट में आ गई हैं कि लोग उनके पास आकर कह रहे, आप ही अगली बिग बॉस बॉस कंटेस्टेंट हैं। उनको लगता है कि लोग मजाक कर रहे। हालांकि, उनके पास अभी तक ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है। यदि आता है, तो वह विचार जरूर करेंगी।
बता दें कि रीना की अब पीली साड़ी वाली ही नहीं, बल्कि हर तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं, उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं। मीडिय अचानक ही उनके पास पहुंचकर इंटरव्यू कर रही है। ये सब काफी अच्छा लग रहा और एंज्वॉय भी कर रही हूं। आपको बता दें कि रीना को फिल्मों में जाने के लिए ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिए । 

रीना ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर भी मिल चुका हैं। बेटे की वजह से यह ऑफर ठुकरा दिया। अब दोबारा यदि ऐसा ऑफर मिलता है, तो वह जरूर सोचेंगी। बताते चलें कि रीना के पति का साल 2013 में निधन हो गया था। उनकी शादी 2004 में पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। पति की मौत के बाद उनकी जगह पर ही रीना को नौकरी मिली है। रीना को बचपन से ही फिट रहने और ड्रेस सोच समझकर पहनने का शौक है। 

Web Title: The yellow avatar will see the hot avatar of the senses, the offers received ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया