मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की हार्ट-अटैक से मौत


ABHIMANYU VERMA 15/05/2019 14:49:45
37 Views

Prayagraj. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम निहोर राकेश अब नहीं रहे। 82 वर्षीय राम निहोर का बुधवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस बारे में जानकारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य शेखर बहुगुणा ने मीडिया को दी है। 

Senior Congress leader Ram Nihor Rakesh

बहुगुणा ने बताया कि राम निहोर राकेश को सुबह करीब साढ़े नौ बजे सीने में तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने आगे कहा कि राम निहोर राकेश पहले वकालत के पेशे में थे। उनके राजनीतिक गुरु हेमवती नंदन बहुगुणा ही उन्हें राजनीति में लेकर आए।

Senior Congress leader Ram Nihor Rakesh

यह भी पढ़ें:-...पश्चिम बंगाल में हिंसा के लिए भाजपा नहीं, टीएमसी जिम्मेदार: अमित शाह

बता दें कि राम निहोर राकेश दो बार सांसद चुने गए थे। पहली बार वह 1977 में चायल सीट से सांसद चुने गए और 1980 में दूसरी बार सांसद बने। उनका अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर करीब तीन बजे रसूलाबाद घाट पर किया जाएगा।

Web Title: Senior Congress leader Ram Nihor Rakesh's death by heart attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया