मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीएम योगी ने ममता को दी बड़ी चेतावनी, ये आखिरी गलती


NAZO ALI SHEIKH 15/05/2019 15:06 PM
28 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार हिंसा का दौर जारी है। बीजेपी के दिग्गज नेताओं की सुरक्षा भी यहां अब भगवान भरोसे रह गई है। इसकी वजह यहां की सीएम ममता बनजी सरकार को ही बताया जा रहा है। कई तरह के आरोप ममता सरकार को लेकर लग रहे हैं। बता दें कि यहां लोकसभा चुनाव के बाद जबसे मतदान बूथों पर हो रहे, हिंसा का दौर चल रहा है। हद तो तब हो गई जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रैली में शिरकत करने बंगाल पहुंचे थे। शाह की रैली में भी हिंसक घटनाओं को अंजाम देने से अराजक तत्व बाज नहीं आए। हिंसा में यहां जमकर पत्थबाजी की गई। यहां तक कि विद्ययासागर राव की मूर्तियां भी तोड़ दी गई। 

CM Yogi gave a big warning to Mamta, this is the last mistake

पश्विम बंगाल में हिंसा को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी फूट रहा है। यहां तक कि यहां के सरकार में हो रही इस तरह की घटनाओं की देश भर में निंदा हो रही है। हैरान करने वाली बात ये है कि इतना कुछ होने के बाद भी तमाशाबीन बना हुआ है। किसी भी तरह के एक्शन की जरूरत आयोग नहीं समझ रहा। ऐसे में चुनाव आयोग की सुचिता पर भी सवाल खड़ा होने लगा है। हर तरफ से आयोग पर उचित एक्शन नहीं लिए जाने को लेकर आलोचनाएं होने लगी है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि ये 'ममता दीदी' आपकी आखिरी गलती थी।

बता दें कि कोलकाता में गत मंगलवार को अमित शाह के रैली के दौरान जमकर हिंसा हुई थी। यहां रैली के दौरान शाह का मंच अराजक तत्वों ने तोड़ डाला। शाह व पीएम मोदी के पोस्टर फाड़ दिए गए। वहीं, शाह ने भी साफ आदेश दिया कि रैलियां किसी भी सूरत में रद्द नहीं होगी। दूसरी ओर रैली के दौरान मंच से ही सीएम योगी ने ताल ठोंक कर कह दिया कि वह कोलकाता में भी रैली करेंगे। बारासात में हो रही रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा 'ममता' की आखिरी गलती है।

बता दें कि बुधवार को सुबह ट्वीट करते हुए सीएम योगी ने इस ओर संकेत कर दिया था कि वह बंगाल में टीएमसी और ममता बनर्जी को करारा जवाब देंगे। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अब याचना नहीं, रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! उन्होंने यह भी लिखा कि उनका ये संदेश जन जन तक पहुंचे कि राम कण कण में हैं। स्वतंत्रता ही इस देश की जीवनी-शक्ति है। मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। सीएम ने कहा कि ममता सरकार दंगे भड़काने का काम कर रही है। अब इसी एक्पाइरी डेट भी तय है। 

Web Title: CM Yogi gave a big warning to Mamta, this is the last mistake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया