मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

संदिग्ध हालातों में बसपा नेता की बेटी की मौत, बिना पुलिस सूचना के कर दिया अंतिम संस्कार


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/05/2019 15:21:23
18 Views

Kanpur. उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक नवयुवती की संदिग्ध हालातों में मौत हो गयी। रातों रात परिजनों ने उसका दाह संस्कार करना शुरू किया। यह देख किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने पर अंतिम संस्कार कर रहे लोग फरार हो गए। मृतका एक स्थानीय बसपा नेता की बेटी होने के कारण यह मामला क्षेत्र में सुर्खियों में रहा। युवती को मौत को लेकर लोगों में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

BSP leader
बता दें कि औरैया जिले के दिबियापुर कंचौसी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले श्रीप्रकाश विमल बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। 
उनकी बेटी की मौत संदिग्ध हालातों में बीती रात हो गयी थी। उनका गांव में ही दाह संस्कार किया जा रहा था। इसी बीच ग्रामीणों को जब मामले में जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

सूचना मिलते दिबियापुर थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह राठौर, ककोर चौकी इंचार्ज रजनीश के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक युवती की चिता जल चुकी थी। 

BSP leader
थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के माता पिता घर पर मिले थे। उन्होंने बताया कि बेटी की शादी कानपुर के रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। 
पांच दिन पहले ही उसकी गोदभराई हुई थी। बेटी को कहीं से यह जानकारी मिली कि जिस लड़के से उसकी शादी हो रही है वह शराब पीता है इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। 
पुलिस ने जो परिजनों की जुबानी कहानी बताई है वह ग्रामीणों के गले नहीं उतर रही है। नवयुवती की संदिग्ध मौत और फिर उसे इस तरह ठिकाने लगाने को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 

BSP leader
हकीकत क्या है यह तो जांच में ही खुल सकता है फिलहाल पुलिस भी मामले को आत्महत्या मान कर अपनी जिम्मेदारियों से किनारा करती नजर आ रही है। 
जिससे इस रहस्यमयी मौत के पीछे के राज खुलने की उम्मीदें भी नवयुवती के साथ ही खाक होती नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़े...विवाहिता की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से हुई मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

Web Title: BSP leader's daughter died in suspicious circumstances, without police information, final funeral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया