मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मोदी बोले कांग्रेसियों में नाखून काटकर शहीद होने की मची है होड़


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/05/2019 16:00:17
33 Views

New Delhi. देश तय कर चुका है 'फिर एक बार मोदी सरकार' यह बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवघर में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि 19 मई को संथाल की जनता महामिलावट वालों को पूरी तरह धूल चटा देगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी यह तलाश कर रही है कि हार के बाद वह ठीकरा किसके सिर फोड़े। 

Modi said there is competition among Congressmen be martyred by cutting nails
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी का नाम लिए सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए कहा कि पांचवें चरण के बाद से ही नामदार परिवार के दो खास दरबारियों ने बैटिंग शुरू कर दी है। 
जिनमें से एक तो नामदार के गुरू है। हुआ तो हुआ कह कर उन्होंने सिखों के नरसंहार का मजाक उड़ाया। मणिशंकर अय्यर को दूसरा बल्लेबाज बताते हुए कहा कि वह गुजरात के विधानसभा चुनाव के बाद से मैदान से बाहर चल रहे थे वह भी अब मैदान में नजर आ गए है। 

Modi said there is competition among Congressmen be martyred by cutting nails
उन्होंने कहा कि मुझे गालियां देने वाले कांग्रेसियों में नाखून काटकर शहीद होने के लिए होड़ मची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को यह अहसास हो गया है कि वह हारने वाली हैं। 
अब पार्टी इस मुद्दे पर माथापच्ची कर रही है कि नामदार को बचाने के लिए हार का ठीकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए। 
उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार झांरखंड के विकास के लिए संकल्पित और समर्पित है। जबकि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस घुसपैठियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। 

Modi said there is competition among Congressmen be martyred by cutting nails
हमने भी यह तय कर लिया है कि हम घुसपैठियों की पहचान करेंगे। मोदी ने झारखंड वासियों के लिए सड़क, रेल के साथ एयरपोर्ट की सुविधा विकसित करने की बात कही। 
जब यातायात के साधन सुगम हो जाएंगे तो राज्य में पर्यटन के क्षेत्र संभावनाएं विकसित होगी। जिससे क्षेत्र में नए रोजगार के अवसरों का सृजन होगा। 

यह भी पढ़े...पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करना संजय निरूपम को पड़ा भारी

 

 

 

 

Web Title: Modi said there is competition among Congressmen be martyred by cutting nails ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया