मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

उन्नाव में नहर से उतराता मिला युवती का सिर विहीन शव


DEEP KRISHAN SHUKLA 16/05/2019 10:20:23
60 Views

Unnao. जिले के औरास थाना क्षेत्र के सीमऊ गांव के पास शारदा नहर से एक युवती का सिर विहीन शव उतराता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। शव को देखने के लिए संडीला मार्ग स्थित पु​ल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। औरास पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करते हुए युवती शिनाख्त कराने के निर्देश मातहतों को दिए है। 

Headless dead body of unidentified woman was recovered from the canal in Unnao
जानकारी के अनुसार औरास थाना क्षेत्र के सीमऊ गांव के किनारे से शारदा नहर निकली है। इस नहर में बीते दिन ग्रामीणों ने तकरीबन 20 वर्षीया युवती का सिर विहीन शव अर्द्धनग्न अवस्था में उतराता देखा। 
नहर में पानी कम होने के कारण यह शव नहर के पुल में फंस गया। युवती का सिर विहीन शव नहर में मिलने की सूचना क्षेत्र में फैलते ही उन्नाव संडीला रोड पर बने नहर पुल पर तमाशबीनों का मजमा लग गया। 
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवती ने दोनों हाथों में सुनहले और काले रंग का एक कंगन था। उसके शरीर पर कपड़ों के नाम पर गुलाबी रंग का सलवार था जबकि उपर का हिस्सा पूरी तरह नग्न था। 
उसके दांए हाथ में काला धागा भी बंधा था। शव की स्थिति देख अनुमान लगाया जा रहा है कि शव तीन से चार दिन पुराना है। 

Headless dead body of unidentified woman was recovered from the canal in Unnao
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का नहर से निकलवाने के बाद उसकी पहचान कराने के तमाम प्रयास किए लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। 
शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि कि सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का प्रयास होगा कि मामले का जल्द खुलासा किया जाए। 

यह भी पढ़े...रायबरेली में विधायक पर हमले मामले में राजभवन पहुंची कांग्रेस, सौंपा ज्ञापन

 

 

 

Web Title: Headless dead body of unidentified woman was recovered from the canal in Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया