मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

वाराणसी में अखिलेश-मायावती की संयुक्त रैली आज


GAURAV SHUKLA 16/05/2019 10:28:18
127 Views

Lucknow. लोकसभा क्षेत्र वाराणसी, चंदौली तथा मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी गठबन्धन के प्रत्याशियों के पक्ष में 16 मई को वाराणसी में संयुक्त रैली होगी। इन लोकसभा क्षेत्र से शालिनी यादव, संजय चौहान तथा रामचरित्र निषाद प्रत्याशी है। आगामी 19 मई को इन क्षेत्रों में मतदान होगा।

varanshi me akhilesh mayawati ki sanyukt rally aaj
गठबन्धन की संयुक्त रैली 12.10 बजे सीर गोवर्धन संत रविदास मंदिर के बगल का मैदान, थाना लंका, वाराणसी में होगी जिसको बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह संबोधित करेंगे।

Web Title: varanshi me akhilesh mayawati ki sanyukt rally aaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया