मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

22 मई को वर्ल्ड कप के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, जाधव पर संदेह बरकरार


SUJEET KUMAR 16/05/2019 11:15:26
67 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने में अब बस 15 दिन ही शेष रह गए हैं। ऐसे में सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं।  इस विश्व कप में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी। हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का अंत हुआ है। करीब दो महीने तक चले इस टूर्नामेंट में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने अपना दम अजमाया है। वहीं अब भारतीय टीम के खिलाड़ी विश्वकप के 'मिशन' पर जाने वाले हैं। 

indian cricket team to leave for icc cricket world cup 2019 on may

भारतीय क्रिकेट टीम 22 मई को सुबह मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, लेकिन 15 सदस्यीय विश्व कप टीम के चोटिल खिलाड़ी केदार जाधव के टीम इंडिया के साथ रवाना होने पर अभी भी संदेह बरकरार है। 

जाधव को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कंधे में चोट लग गई थी। जाधव को चोट मैच में पंजाब की पारी के 14वें ओवर में लगी थी जब जाधव ने रवींद्र जडेजा की ओवर थ्रो को रोकने के लिए बाएं तरफ डाइव लगाई थी।

इसके तुरंत बाद जाधव ने मैदान छोड़ दिया था। भारतीय टीम 5 जून से साउथैम्पटन के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी। मगर उससे पहले 'विराट सेना' 25 और 28 मई को दो प्रैक्टिस मैच खेलेगी।  

विश्‍व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है- 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, एमएस धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और मोहम्‍मद शमी।

 

Web Title: indian cricket team to leave for icc cricket world cup 2019 on may ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया