मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

यहां निकली कई पदों पर भर्तियां जल्द करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 16/05/2019 11:54:01
97 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में जो भी अभ्यर्थी नौकरी पाना चाहते हैं, उनके लिए सुनहरा मौका है। यहां लोक सेवा आयोग ने पशुधन विकास सहायक के पदा पर आवेदन आमंत्रित किया गया है, जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों, वह अंतिम तिथि 3 जून तक आवेदन कर दें। 

Recruitment of many posts here soon

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को West Bengal PSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां अभ्यर्थियों को समस्त जनकारियां भी प्राप्त हो जाएंगी। जारी अधिसूचना को ध्यान पूर्वक पढ़ने के बाद ही अभ्यर्थी आवेदन करें। जिससे आवेदन करते समय किसी तरह की त्रुटियां नहीं हो। 

Recruitment of many posts here soon

बताते चलें कि पशुधन विकास सहायक के कुल 200 पदों पर भर्तियां निकाली गई है। शैक्षिक योग्यता की बात करें तो पद के अनुरूप अलग अलग निर्धारित किया गया है। बता दें कि आवेदन 14 मई से ही किया जा रहा है। अभ्यर्थियों की आयु सीमा 40 वर्ष तक निर्धारित है। आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए- 110 रूपये औरएससी/एसटी/वर्ग को किसी भी तरह का शुल्क देय नहीं होगा। 

Web Title: Recruitment of many posts here soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया