मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

एशियाई खेलों में भारत को गोल्ड दिलाने वाले एम बी बालाकृष्णन की सड़क दुर्घटना में मौत


SUJEET KUMAR 16/05/2019 15:33:25
78 Views

New Delhi. दक्षिण एशियाई खेलों के पूर्व गोल्ड मेडल विजेता तैराक एम बी बालाकृष्णन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। वह मंगलवार की रात को अपने दोस्त के साथ बाइक पर कोयमबेडु से वापस आ रहे थे। इस बीच उनका वाहन लॉरी से टकरा गया। बालाकृष्णन खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और लॉरी के नीचे आ गए जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

Former swimming champion M B Balakrishnan dies in road accident

तिरुमंगलम ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि बालाकृष्णन के आगे एक कंक्रीट मिक्सर लॉरी चल रही थी। सिग्नल से जब दोनों वाहन 60 मीटर दूर थे तब सिग्नल हरा हो गया। बायीं ओर चल रहे बालाकृष्णन ने दायीं ओर जाने की कोशिश की और उसी कोशिश में उनकी बाइक लॉरी से टकरा गई। उनका वाहन फिसल गया और वे दायीं ओर गिर गए जिससे वे लॉरी के आगे वाले पहिये की चपेट में आ गए।

 

Web Title: Former swimming champion M B Balakrishnan dies in road accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया