मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे- राहुल गांधी


SUJEET KUMAR 16/05/2019 15:39:31
26 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के 7वें चरण के लिए प्रचार थमने वाले हैं। अब सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनावी दौरे कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को चुनावी दौरे पर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के मझौली बाजार में आये। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खडी़ है। न्याय योजना से सबको लाभ मिलेगा। 

lok sabha chunav 2019 rahul gandhi rally in UP
राहुल ने केंद्र की योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। 

चुनाव आयोग ने दिया आदेश- एग्जिट पोल संबंधी सभी ट्वीट हटाए ट्विटर
राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि 30 हजार करोड़ अंबानी व 45 हजार करोड़ अडानी को पैसा माफ किया। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे और 15 लाख लोगों की खाते में जायेगा। यहां भी मोदी ने झूठ बोला। राहुल ने कहा कि पिछले 45 सालों में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है। हम 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करते हैं। राहुल ने कहा कि न्याय योजना गरीबों के तकदीर बदल देगा। आरोप लगाते हुए राहुल ने कहाकि नोटबंदी से कालाधन वापस करने के बजाय बड़े लोगों को काला धन सफेद कराया।

 

Web Title: lok sabha chunav 2019 rahul gandhi rally in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया