बंगाल में चुनाव प्रचार रोकने पर मायावती ने दिया बड़ा बयान


RAJNISH KUMAR 16/05/2019 15:56 PM
208 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के बीच पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा की वजह से चुनाव आयोग ने पहली बार अपनी शक्ति का प्रयोग कर ऐतिहासिक कदम उठा लिया। आयोग ने पश्चिम बंगाल में पहली बार समय से पहले ही चुनाव प्रचार पर रोक लगाने का आदेश जारी कर दिया। इस आदेश के बाद से ही देश की राजनीति गरमा गई है और तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी समेत सभी विपक्षी भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो गए हैं। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Mayawati ne de diya bada bayan

चुनाव आयोग ने संविधान में दी गई शक्ति का प्रयोग करते हुए ऐतिहासिक कदम उठाया। आयोग ने बुधवार को आदेश जारी किया और गुरुवार शाम 10 बजे से ही प्रचार पर रोक लगाने का आदेश दे दिया।

इसके बाद से ही सीएम ममता बनर्जी हमलावर हो गई हैं। उन्होंने इस फैसले को बीजेपी के दबाव में लिया गया फैसला बता दिया है। वहीं दूसरे दल भी उनके सुर में सुर मिला रहे हैं।

Mayawati ne de diya bada bayan

बंगाल में चुनाव प्रचार रोकने पर बसपा प्रमुख मायावती ने भी अपना मौन तोड़ दिया है। उन्होंने आरोप लगा दिया है कि चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है।

मायावती ने कहा कि प्रचार पर सुबह से बैन क्यों नहीं लगाया गया। इसकी वजह मोदी की दो रैलियां हैं जो वहां होनी हैं। बसपा सुप्रीम बोलीं कि अगर बैन लगाना था तो सुबह से लगाना चाहिए था।

Web Title: Mayawati ne de diya bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया