प्रियंका गांधी ने कहा, देश के संस्थानों पर कब्जा कर रही भाजपा 


RAJNISH KUMAR 16/05/2019 19:21:13
69 Views

Lucknow. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को यहां पार्टी प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के समर्थन में नगर के जीएसवीएस इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित किया। भाजपा पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि देश के संस्थानों पर भाजपा कब्जा कर रही है। 

BJP capturing the institutions of the country

जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि यह पुलवामा के शहीद पंकज त्रिपाठी की धरती है। यहां उपस्थित होना गर्व की बात है। 25 सालों से दूसरे दलों का शासन है। मैं गांव-गांव जाती हूं। विकास की हकीकत पता चल रही है। भाजपा के सारे प्रचार, दावे और योजनाएं खोखली हैं। इस सरकार में किसी गरीब को कोई लाभ नहीं मिला है। 

उन्होंने कहा कि जब केंद्र व प्रदेश में एक ही दल की सरकार रहती है तो विकास होता है, लेकिन यहां कोई विकास नहीं हुआ। कहा था कि किसानों की आय दोगुनी होगी, कुछ नहीं हुआ। गन्ना किसान बदहाल हैं। किसान बीमा योजना से किसानों को नहीं मोदी के उद्योगपति मित्रों का फायदा होता है।

BJP capturing the institutions of the country

प्रियंका ने कहा कि भाजपा की नीतियां किसानों, नौजवानों गरीबों के खिलाफ हैं। वह केवल बातें करते हैं। पिछले चुनाव में 15 लाख के नारे के साथ आए थे, लेकिन जब चुनाव बाद पूछा गया कि वादे का क्या हुआ तो उन्होंने बताया कि वह तो चुनावी जुमला था।

 

Web Title: BJP capturing the institutions of the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया