बुआ, बबुआ और नामदार उप्र की जनता को सिर्फ जातियों में बांटते हैं : मोदी


GAURAV SHUKLA 17/05/2019 09:45:47
99 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सत्ता की कुर्सी के लिए डील के चक्कर में अपने कार्यकर्ताओं को भूल गए। अनुप्रिया पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि बुआ, बबुआ और कांग्रेस के नामदार, उप्र की जनता को सिर्फ जातियों में बांटते हैं। उन्हें लगता है कि वोटर उनकी जागीर हैं, वो सोचते हैं कि वो जब चाहें अपनी जागीर दूसरे को दे सकते हैं। ये अपनी कुर्सी की डील में अपने कार्यकर्ताओं तक को भूल जाते हैं।

akhilesh yadav mayawati par hamlawar hue pm modi
पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को रिमोट कंट्रोल से चलने वाला खिलौना समझ लिया है। चाहे कार्यकर्ता अपमानित महसूस करे, चाहे उसका हौसला टूट जाए, इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। एक लीडर होता है, जो समाज की खुशी के लिए समर्पित होता है, दूसरा होता है डीलर जो सत्ता की कुर्सी के लिए डील करते हैं। सिर्फ अपने स्वार्थ की राजनीति करने वाले सपा-बसपा-कांग्रेस के डीलर उत्तर प्रदेश की समझदार जनता को गलत समझने की भूल कर रहे हैं। मोदी ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये महामिलावटी वही लोग हैं, जिन्होंने महापुरुषों के नाम पर स्मारक बनाने का ढोंग किया और उसमें भी घोटाला कर गए। ये वही लोग हैं, जिन्होंने उत्तर प्रदेश को बिजली जैसी बुनियादी सुविधा के लिए भी तरसा दिया था। जब इनकी महामिलावटी सरकार थी तो इन्होंने उत्तर प्रदेश के उद्योगों को गुंडाराज की भेंट चढ़ा दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश और मिर्जापुर की जनता यह जानती है कि कौन आतंकी को घर में घुसकर मार सकता है। कौन आतंकी मसूद अजहर पर बैन लगवाकर उस पर शिकंजा कस सकता है, कौन है जो नक्सलवाद का सफाया कर सकता है।

Web Title: akhilesh yadav mayawati par hamlawar hue pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया