मुख्य समाचार
 

सिद्धू और उनकी पत्नी से विवाद के बीच बोले कैप्टन- पंजाब में कांग्रेस हारी तो दे देंगे इस्तीफा


ABHIMANYU VERMA 17/05/2019 09:54 AM
218 Views

Chandigarh. नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के साथ मची खींचतान के बीच पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बड़ा बयान सामने आया है। कैप्टन अमरिंदर ने कहा है कि अगर पंजाब में कांग्रेस चुनाव हार जाती है तो वह सीएम के पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि  उन्हें सभी मंत्रियों और विधायकों को कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जिम्मेदारी दी गई है।

Capt Amarinder Singh said that if Congress loses  in Punjab then he give up resignation

वहीं, पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी के आरोपों का समर्थन किया है। सिद्धू ने कहा कि उनकी पत्नी नैतिक रूप से इतनी मजबूत हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी। यही उनका जवाब है।

यह भी पढ़ें:-...सिद्धू ने पत्नी के आरोपों का किया समर्थन, कहा- वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी

Capt Amarinder Singh said that if Congress loses  in Punjab then he give up resignation

इससे पहले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने नवजोत कौर सिद्धू के आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कौर को टिकट नहीं मिलने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी। उन्हें अमृतसर या बठिंडा सीट से कांग्रेस की टिकट की पेशकश की गई लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। 

गौरतलब है कि नवजोत कौर सिद्धू ने कुछ दिनों पहले ये बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था कि सीएम ने दावा किया है वह अपने दम पर कांग्रेस को राज्य की 13 संसदीय सीटें दिला पाने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि सीएम और आशा कुमारी उन्हें अयोग्य मानते हैं। अमृतसर से उन्हें टिकट इस आधार पर नहीं दिया गया कि अमृतसर में दशहरा के मौके पर हुए ट्रेन हादसे की वजह से वह जीत नहीं पाएंगी। 

Web Title: Capt Amarinder Singh said that if Congress loses in Punjab then he give up resignation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया