मुख्य समाचार
 

पीएम मोदी की पत्नी की चिंता न करें मायावती, खुद कर लें शादी : रामदास आठवले


ABHIMANYU VERMA 17/05/2019 10:50:29
61 Views

New Delhi. पीएम मोदी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती के निजी हमले पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पलटवार किया है। मायावती के बयान पर आठवले ने मीडिया से कहा कि मायावती जानती हैं कि मोदी की पत्नी शिक्षिका हैं। व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मायावती को पीएम पत्नी की चिंता करने की जगह खुद शादी कर लेनी चाहिए। 

Ramadas Athavale said that Mayawati, do not worry about PM Modi

वहीं, रामदास आठवले ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। अखिलेश के देश को नया पीएम मिलने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि ये अखिलेश यादव को नहीं दिखाई देगा, लेकिन पूरे देश को, देश की जनता को नरेंद्र मोदी एक बार फिर पीएम के रूप में दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें:-...​​​​सिद्धू और उनकी पत्नी से विवाद के बीच बोले कैप्टन- पंजाब में कांग्रेस हारी तो दे देंगे इस्तीफा

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने पिछले दिनों सीरगोवर्धन में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी पर उनकी पत्नी को लेकर निजी हमला किया था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। 

Web Title: Ramadas Athavale said that Mayawati, do not worry about PM Modi's wife, get married herself ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया