असम ग्रेनेड हमला: पुलिस ने टीवी एक्टर समेत दो को किया गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 17/05/2019 11:24:55
101 Views

New Delhi. असम के गुवाहाटी में हुए ग्रेनेड धमाके की जांच कर रही पुलिस ने गुरूवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों एक टीवी कलाकार भी शामिल है। जू रोड पर शॉपिंग माल के बाहर बुधवार को हुए इस धमाके में दो पुलिस कर्मियों समेत 12 लोग घायल हुए थें। 

Assam grenade attack, police arrested two including TV actress
मालूम हो कि बुधवार शाम गुवाहाटी के जू रोड इलाके में एक शॉपिंग मॉल के बाहर ग्रेनेड से हमला हुआ था। इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गयी थी। 
हादसे में घायल दो पुलिस कर्मियों समेत सभी 12 लोगों को निकट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरूआती जांच में ही सुरक्षा बलों ने घटना के पीछे उल्फा उग्रवादियों का हाथ होने की आंशका जताई थी। जांच में जुटी गुवाहाटी पुलिस ने हमले से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Assam grenade attack, police arrested two including TV actress
पुलिस आयुक्त दीपक कुमार के मुताबिक शिवसागर निवासी प्रणोमोय राजगुरु और एक्टर जाह्नवी सैकिया को बाघोरबारी क्षेत्र से छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। दोनों एक किराए के घर में रह रहे थें। 

Assam grenade attack, police arrested two including TV actress
सैकिया पर राजगुरु का साथ देने का आरोप है। दोनों ने यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असोम (उल्फा) की तरफ से हमले की योजना बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 
पुलिस के मुबाबिक छापेमारी के दौरान उनके पास से 20 किलो गनपाउडर और बम बनाने के उपकरण के अलावा 9 एमएम की पिस्टल, 25 राउंड गोलाबारूद और उल्फा से संबंधित साहित्य मिला है।

Assam grenade attack, police arrested two including TV actress
दीपक कुमार ने बताया कि राजगुरू 1986 से उल्फा में शामिल है। सैकिया ने कथित तौर पर उसकी सहायता की। ये ​स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे थें। 
उनका कहना है कि जू रोड पर हुए धमके में दोनों ही शामिल थें। फिलहाल तफ्तीश जारी है जल्द ही और भी लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। 

यह भी पढ़े...पुलवामा एनकाउंटर: कानपुर के नाम दर्ज हुए एक और शहादत

 

 

 

 

 

Web Title: Assam grenade attack: Police arrested two including TV actress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया