भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज BCB ने सौंपी यह बड़ी जिम्मेदारी


SUJEET KUMAR 17/05/2019 13:11:03
130 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर को बंग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने मीरपुर स्थित अपनी अकादमी के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया है। बीसीबी के एक सीनियर अधिकारी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। 

bangladesh cricket board appointed wasim jaffer as batting consultant

बीसीबी खेल विकास प्रबंधक कैसर अहमद ने कहा, जाफर को मीरपुर में बीसीबी अकादमी में बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर मई से अप्रैल 2020 तक एक साल के अनुबंध के लिये रखा गया है।पहले वह अकादमी में अंडर-16 और अंडर-19 आयु वर्गों की टीमों को कोचिंग देंगे। इसके बाद उन्हें बीसीबी हाई परफोरमेन्स यूनिट में बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया जा सकता है। 

वहीं घरेलू क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले वसीम जाफर का कहना है कि क्रिकेट उनके लिए एक नशा है और वे इसी नशे की तलाश में 41 साल की उम्र में भी इस खेल में रमे हुए हैं। जाफर घरेलू क्रिकेट में 15 हजार से अधिक रन बना चुके हैं। 

जाफर ने कहा कि उनके पास खेलने के लिए अब ज्यादा समय नहीं है, लेकिन जब तक उनके अंदर आग है, वे क्रिकेट के साथ अपना जुड़ाव जारी रखेंगे। वसीम जाफर पिछले दो सीजन से विदर्भ के लिए खेल रहे हैं। विदर्भ ने जाफर के टीम में आने के बाद दो साल में चार खिताब (2 रणजी, 2 ईरानी कप) जीत चुके हैं। 

 

Web Title: bangladesh cricket board appointed wasim jaffer as batting consultant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया