मुख्य समाचार
 

मोदी बोले, कश्मीर से कन्याकुमारी तक जनता एकमत, अबकी बार 300 पार


DEEP KRISHAN SHUKLA 17/05/2019 14:41:54
27 Views

New Delhi. चहुंतरफा विपक्ष के बयानों की बौछार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हौसले कहीं से भी डिगने का नाम नहीं ले रहें हैं। कुछ ऐसे ही हौसले से लबरेज रही मध्य प्रदेश के खरगोन में प्रधानमंत्री की जनसभा, जहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए लोकसभा का चुनाव प्रचार मैने मेरठ से शुरू किया था और आखिरी सभा खरगोन में कर रहा हूं। 19 मई को जब आप मतदान कर रहे होंगे तो आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली भाजपा की सरकार बनाने का इतिहास रच रहे होंगे। 

Modi said that people from Kashmir to Kanyakumari are unanimous, this time 300 cross 

पीएम मोदी ने मतदाताओं को 21वीं सदी के भारत का निर्माता बताते हुए कहा कि यह आपके उत्साह का ही परिणाम है कि देश में उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि अबकी बार मोदी सरकार। 

यही नहीं, उन्होंने कहा कि देश की जनता तो इस बार 300 पार की बातें भी कह रही है। देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने की दिशा में हमारी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। 

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने अंदाज में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सैनिकों के सम्मान के लिए लड़ रही है। 

Modi said that people from Kashmir to Kanyakumari are unanimous, this time 300 cross 

जबकि दूसरी ओर कांग्रेस के लोग सैनिकों के विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह के कानून को खत्म करने जैसे वादों के साथ जनता से वोट मांग रहे हैं। 

क्या देश की जनता उनकी इस मांग को स्वीकारेगी? जनता ने उन्हें ठुकरा दिया है। देश के लोगों ने यह तय कर लिया है जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की पैरवी करने वालों को इस चुनाव में सजा दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज ने हमेशा से कांग्रेस के झूठ और प्रपंच को नकारा है। इस बार भी हमारी आदिवासी माताएं बता उन्हें बता देंगी कि हम आदिवासी भोले भाले जरूर है, लेकिन नासमझ नहीं है। 

यह भी पढ़े...खूफिया अलर्ट के बाद श्रीनगर और आवंतीपोरा एयरबेस पर बढ़ाई गयी सुरक्षा

Web Title: Modi said that people from Kashmir to Kanyakumari are unanimous, this time 300 cross  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया