मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

संदिग्ध हालातों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप


DEEP KRISHAN SHUKLA 17/05/2019 16:03:18
52 Views

Unnao. उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में एक विवाहिता का शव संदिग्ध हालातों में उसके कमरे के अंदर साड़ी से बने फंदे पर झूूलता मिला। मायके पक्ष ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

Death of married woman in suspicious circumstances, blame of murder
मिली जानकारी के अनुसार असोहा थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के रहने वाले दीपक दीक्षित की पत्नी मोनिका(32) का शव शुक्रवार संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

सुबह काफी देर तक जब उसका दरवाजा नहीं खुला तो छत के रास्ते घर में दाखिल हुए परिजनों काी इसकी जानकारी हुई। ग्रामीणों ने यह चर्चा फैलते ही किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मोनिका का पति दीपक लखनऊ के बनी स्थित ड्रीम वर्ल्ड में नाइट ड्यूटी पर गया था।

Death of married woman in suspicious circumstances, blame of murder

घर में उसकी सास उमादेवी, ससुर रमाकांत दीक्षित, देवहर हिमांशु और बेटी निशा(9) ही थें। मोनिका की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पति, सास और ससुर पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

भाई मनोज ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार थाना पुलिस से लगाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर फौरी तौर पर पति दीपक और ससुर रमाकांत दीक्षित को हिरासत मे ले लिया है।
  शादी को हो चुके हैं 10 साल
दीपक दीक्षित का विवाह 10 साल पहले आसोहा थाना क्षेत्र के लालमनखेड़ा निवासी स्व महेश की बेटी मोनिका से हुआ था। मोनिका अपने परिवार में सबसे छोटी थी। दीपक और मोनिका की एक 9 वर्षीय बेटी निशा भी है। शादी को एक दशक बीत जाने के बाद ससुराली जनों पर लगाए गए हत्या के आरोप को लेकर ग्रामीणों में भी कौतुहल है। 
  पति के बाद सास ससुर से भी हुई थी कहासुनी 
विवाहिता की संदिग्ध मौत के पीछे क्या वजह रही यह तो स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल ग्रामीणों में जो चर्चा है उसके मुताबिक गुरूवार को बहन के घर लौटने के बाद मोनिका का पति से विवाद हुआ। जिसके बाद वह ड्यूटी चला गया। उसके बाद मोनिका की सास ससुर से भी कहा सुनी हुई। इसके बाद मोनिका सामने बने घर मे चली गयी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। सुबह उसका शव कमरे के अंदर साड़ी से बने फंदे पर झूलता मिला। इन बातों पर यकीन करें तो इससे किसी दृष्टिकोण से हत्या के आरोप निराधार प्रतीत होते हैं। हकीकत क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। 

यह भी पढ़े...लव मैरिज से नाराज भाजपा नेता ने दौड़ाकर बहू को मारी गोली

 

 

 

Web Title: Death of married woman in suspicious circumstances, blame of murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया