मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पुलवामा के पंजगाम में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, मुठभेड़ जारी


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/05/2019 08:30 AM
13 Views

Srinagar. कश्मीर घाटी में सेना का आतंकवादियों के विरूद्ध अभियान जारी है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पंजगाम सेक्टर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने इलाके को घेर लिया है। दोनों तरह से चल रही गोलाबारी में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता हासिल की है। आतंकियों की ओर से जिस अंदाज में फायरिंग की जा रही है उससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या अधिक हो सकती है। बता दें कि सेना को तीन आतंकियों के वहां छिपे होने की जानकारी मिली थी। सुरक्षा बलों ने इलाके की जबरदस्त घेराबंदी कर रखी है नागरिकों को अपने घरों के अंदर रहने की हिदायत दी गयी है। 

Army killed two militants in Panjamam in Pulwama, , encounter is going on 
अवंतीपोरा के पंजगाम गांव तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर शनिवार सुबह 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की। 
जैसे ही सेना की हलचल बढ़ी तो आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गयी। जवाब में सेना ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

Army killed two militants in Panjamam in Pulwama, , encounter is going on 
इस मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना मिली है जिनमें एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है। 
जिस हिसाब से आतंकियों की ओर से फायरिंग हो रही है उससे सुरक्षाबलों का अनुमान है कि आतंकियों की संख्या तीन से अधिक हो सकती है। 
जिसके चलते सेना के और जवानों को बुला लिया गया है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी। 

Army killed two militants in Panjamam in Pulwama, , encounter is going on 
बता दें कि इससे पहले गुरूवार को पुलवामा और शोपियां में गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 6 आतंकी मार गिराए थे। 
पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी नसीर पंडित, उमर मीर और खालिद मारे गए थे। जिनमें खालिद जैश कमांडर था जो कि पाकिस्तान का रहने वाला था। 

यह भी पढ़े...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोल गए बड़ी बात

 

 

 

 

Web Title: Army killed two militants in Panjamam in Pulwama, , encounter is going on  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया