राहुल का पीएम मोदी पर तंज़- अगली बार शाह शायद आपको सवालों के जवाब देने दें


ABHIMANYU VERMA 18/05/2019 08:50 AM
56 Views

New Delhi. केंद्र की भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल में पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रेस कांफ्रेंस में शुक्रवार को शामिल हुए हैं।  साथ ही यह पहला मौका था, जब नरेंद्र मोदी ने तौर पीएम किसी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

Rahul Gandhi

हालांकि पीएम मोदी ने मीडिया के सवालों के जवाब नहीं दिये। जिसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि बधाई मोदी जी, शानदार प्रेस कॉन्फ्रेंस, अगली बार श्री शाह शायद आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे दें। बहुत बढ़िया! 

Rahul Gandhi

यह भी पढ़ें:-...भाजपा नेता के बिगड़े बोल, सपा-बसपा को बताया देश का कोढ़

बता दें कि आखिरी चरण के चुनाव से पहले प्रचार के आखिरी घंटों में पीएम मोदी ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत भाजपा अमित शाह के संबोधन के साथ हुई।

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी मीडिया से मुखातिब हुए। जिसमें उन्होंने दावा किया कि दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब अमित शाह ने दिया। 

Web Title: Rahul Gandhi's tweet about PM Narendra Modi's press conference ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया