मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

भाजपा नेता बोले- पाकिस्तान के राष्ट्रपिता थे गांधी, भारत में उनके जैसे करोड़ो


ABHIMANYU VERMA 18/05/2019 09:31 AM
41 Views

Bhopal. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को देश भक्त बताने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि भाजपा के एक और नेता ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। मध्य प्रदेश भाजपा इकाई के प्रवक्ता अनिल सौमित्र ने महात्मा गांधी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बताया है। 

BJP leader Anil Saumitra said that Gandhi was the father of Pakistan

अनिल सौमित्र ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि गांधी राष्ट्रपिता थे, लेकिन पाकिस्तान राष्ट्र के. भारत राष्ट्र में तो उनके जैसे करोड़ों पुत्र हुए। कुछ लायक तो कुछ नालायक। जिसके बाद पार्टी ने सौमित्र को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। 

भाजपा ने अनुशासनहीनता मानते हुए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने सौमित्र को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया और सात दिनों में उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल का पीएम मोदी पर तंज़- अगली बार शाह शायद आपको सवालों के जवाब देने दें

सौमित्र की फेसबुक पोस्ट

अनिल सौमित्र ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सवाल किया कि महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हो सकते हैं, अगर उसका अंग्रेजी में अनुवाद किया जाए तो 'फॉदर ऑफ नेशन' हो सकते हैं, तो वह पाकिस्तान नेशन के फॉदर हो सकते हैं।

BJP leader Anil Saumitra said that Gandhi was the father of Pakistan

उन्होंने आगे लिखा कि भारत राष्ट्र का पिता होने का अबतक ज्ञात और अज्ञात में किसी का उल्लेख नहीं है। हर किसी को इसमें पुत्र होने का सौभाग्य प्राप्त है। 

Web Title: BJP leader Anil Saumitra said that Gandhi was the father of Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया