मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

डीजीपी कार्यालय द्वारा जसवीर सिंह निलंबन पर सूचना देने से इंकार


GAURAV SHUKLA 18/05/2019 09:40:56
66 Views

Lucknow. डीजीपी कार्यालय ने आईपीएस अफसर जसवीर सिंह के निलंबन के संबंध में सूचना देने से मना कर दिया है। दरअसल, आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी कार्यालय से यह जानना चाहा था कि 14 फ़रवरी 2019 को निलंबित किये जाने के बाद आज तक श्री सिंह को निलंबन आदेश तक प्राप्त कराया गया है अथवा नहीं।

DGP office ne jasveer singh ki suchna dene se kiya inkar

उन्होंने यह भी पूछा था कि क्या जसवीर सिंह निलंबन के पूर्व से ही बिना अनुमति गैर-हाज़िर थे और क्या वे निलंबन के बाद भी बिना किसी अनुमति के उत्तर प्रदेश से बाहर पंजाब में रह रहे हैं। हालांकि नीरा रावत, एडीजी कार्मिक ने इसे आरटीआई एक्ट की धारा 8(1)(जे) में जसवीर सिंह की व्यक्तिगत सूचना बताते हुए अमिताभ को सूचना देने से मना कर दिया।

Web Title: DGP office ne jasveer singh ki suchna dene se kiya inkar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया