इससे तो अच्छा आप अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते : प्रियंका गांधी


GAURAV SHUKLA 18/05/2019 09:46:24
35 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वी उप्र प्रभारी प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को मिर्जापुर से पार्टी उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को अभिनेता करार देते हुए जनता से आह्वान किया कि उन्हें अभिनेता नहीं, बल्कि नेता चुनना चाहिए। प्रियंका ने कहा कि अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को प्रधानमंत्री बना दिया है। इससे तो अच्छा आप अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते। वैसे भी किसी को आपके लिए कुछ नहीं करना था।

isse to accha hota amitabh bacchan ko pm bna dete
प्रियंका ने कहा कि पिछले पांच सालों तक इस देश में झूठ और जुमलों की सरकार चलती रही है। जनता से तमाम वादे देश के प्रधानमंत्री ने किए जिसमें दो करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार देने का वादा था किन्तु पांच करोड़ रोजगार छीन लिये गये, हर खाते में 15 लाख रूपये भेजने का वादा था किन्तु अमित शाह द्वारा इसे जुमला बताकर देश को ठगने का काम किया गया। मोदी जी एक मुद्दे की असफलता के बाद दूसरा मुद्दा उठाकर जनता का ध्यान भटकाते रहे किन्तु जनता के लिए एक भी काम नहीं किया। नोटबन्दी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबन्दी के दौरान सिर्फ गरीब, किसान, मजदूर ही लाइनों में दिखाई पड़ा, कोई मंत्री या नेता लाइनों में नहीं दिखाई पड़ा और मोदी ने इसे देशभक्ति की लाइन बताकर पूरे देश को इसमें लगा दिया। आज उस नोटबन्दी पर चर्चा नहीं करते। प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के किसानों, मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यों का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है। भाजपा के सभी दावे खोखले हैं। 

isse to accha hota amitabh bacchan ko pm bna dete
प्रियंका का रोड शो बेलतर, गिरधर का चौराहा, खजांची का चौराहा, साईं मंदिर होते हुए संकटमोचन मंदिर जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान उन्होंने जगह-जगह रुककर लोगों से बातचीत भी की। 

Web Title: isse to accha hota amitabh bacchan ko pm bna dete ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया