मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

भारत के इस खिलाड़ी पर पत्नी ने लगाया दहेज और शोषण का आरोप


SUJEET KUMAR 18/05/2019 10:15:11
93 Views

New Delhi. भारत के रोविंग खिलाड़ी दत्तु बाबन भोकनाल की पत्नी ने उन पर दहेज और शोषण का आरोप लगाया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी आशा दत्तु भोकनाल ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हालांकि अभी तक हमने दत्तु बाबन भोकनाल को गिरफ्तार नहीं किया है। फिलहाल हम इस मामले की जानकारी कर रहे हैं।  

indian olympic rower dattu baban bhokanals wife accused him of dowry and exploitation

हालांकि भोकनाल के परिवार ने आशा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत ठहराया है। अपनी शिकायत में आशा ने कहा कि वह दत्तु से 2015 में मिली थीं। इसके बाद वह दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने पुणे के मंदिर में चुपके से शादी की।

बाद में दोनों के परिवारों ने मिलकर औपचारिक शादी करवाई। शादी के कुछ महीनों बाद दत्तु ने आशा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और यह 15 महीनों तक चलता रहा।

Web Title: indian olympic rower dattu baban bhokanals wife accused him of dowry and exploitation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया