मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

राबड़ी देवी के सुरक्षा गार्ड ने इस वजह से खुद को मारी गोली


ABHIMANYU VERMA 18/05/2019 10:35:44
1159 Views

Patna. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जवान ने अपने ही हथियार से खुद को गोली मार ली। सुसाइड करने वाले जवान का नाम गिरियप्पा किरासुर है। वह कर्नाटक के बेलगाव का रहने वाला था। 

Rabri Devi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राबड़ी के आवास की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान गिरियप्पा किरासुर ने गुरुवार देर रात करीब 2 बजे अपने X95 हथियार से ही खुद को गोली मार ली। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने घटना को दिन भर छिपाकर रखा। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा नेता बोले- पाकिस्तान के राष्ट्रपिता थे गांधी, भारत में उनके जैसे करोड़ो

बताया जा रहा है कि पिछले 9 महीने से गिरियप्पा पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पर तैनात था। यहां पर सीआरपीएफ के कुल 11 लोग तैनात थे। जिनमें 8 कांस्टेबल, 2 हवलदार और 1 टीम लीडर शामिल है। इनमें गिरियप्पा किरासुर भी शामिल था।

वहीं, पटना पुलिस इसको प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का मामला मान रही है। बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले गिरियप्पा का फोन पर अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद मृतक जवान के शव को कर्नाटक भेज दिया जाएगा। 

Web Title: Rabri Devi's security guard herself shot ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया