मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

48 मेगापिक्सल वाला Oppo A9x लॉन्च, जानें कीमत


SUJEET KUMAR 18/05/2019 11:42:39
40 Views

New Delhi. 48 मेगापिक्सल वाले Oppo A9x को चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। Oppo A9x की कीमत CNY 1,999 (लगभग 20,200 रुपये) रखी गई है और इसे आइस जेड वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है। इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है और चीन में इसकी बिक्री 21 मई से की जाएगी। इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ 4,020mAh की बैटरी दी गई है। 

oppo a9x with 48 megapixel sensor launched price specifications

यह फोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलता है। इस फोन में 90.7% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और फिफ्थ जनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.5-इंच (1080x2340 पिक्सल) फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ MediaTek Helio P70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। वहीं सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही यहां पोट्रेट मोड और कलरफुल मोड भी मौजूद हैं। 

 

Web Title: oppo a9x with 48 megapixel sensor launched price specifications ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया