मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

दो रोटी के लिए नौकर ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज


RAJNISH KUMAR 18/05/2019 11:51:03
154 Views

New Delhi. हरियाणा के यमुनानगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक नौकर ने अपनी मालकिन को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसे दो रोटी कम दी गईं थीं। आरोपी नौकर ने पूछताछ में बताया कि उसे सात रोटी की भूख थी, लेकिन मालकिन सिर्फ उसे पांच रोटी ही देती थी। इसमें से एक रोटी उसे कुत्ते को भी देनी होती थी, ऐसे में वह भूखा रह जाता था।

Naukar ne ki malkin ki Hatya

डीएसपी प्रदीप राणा के मुताबिक, राजेश पासवान बिहार का रहने वाला है, लेकिन कई सालों से वह यमुना नगर में ही रह रहा था। यहीं पर वह स्टोर क्रसर संचालक दीपांशु के काम नौकरी कर रहा था। दीपांशु की पिछले साल रोजी से शादी हुई थी। हालांकि राजेश पासवान पहले से ही उनके घर काम करता था और घर में खाना बनाता था। 

दीपांशु की शादी के बाद पत्नी रोजी ने राजेश पासवान को खाना बनाने की ड्यूटी से हटा दिया और उसे सफाई और कपड़े धोने का काम दे दिया था। पुलिस पूछताछ में नौकर राजेश ने बताया कि मालकिन रोजी उसे खाने के लिए पांच रोटी देती थीं, उसमें से एक रोटी वह कुत्ते को खिला देता था, जिससे वह भूखा रह जाता था।

नौकर राजेश ने मालकिन से कई बार कहा कि वह भूखा रह जाता है, लेकिन मालकिन ने उसकी नहीं सुनी। राजेश ने बताया कि गुरुवार को उसे तेज भूख लगी थी, उसने मालकिन से खाने को लेकर कहा, लेकिन मालकिन ने दीपांशु के आने की बात कही। इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और वह सीधे मालकिन रोजी के कमरे में जाकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

Naukar ne ki malkin ki Hatya

आरोपी राजेश ने बताया कि हत्या के बाद उसने खून से सने कपड़े धोये और गेट से कूदकर घर से बाहर निकल आया। हालांकि वह वहां से भागा नहीं, क्योंकि उसे लग रहा था कि उस पर शक किया जाएगा। इसके बाद उसने मालिक दीपांशु को फोन के जरिए बताया कि मैडम अंदर से दरवाजा नहीं खोल रही हैं। 

बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी, पूजा के बाद गुफा में करेंगे ध्यान

हालांकि पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस दुष्कर्म को लेकर भी जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम के दौरान इसकी पुष्टि के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

Web Title: Naukar ne ki malkin ki Hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया