मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

युवक और युवती के शव एक साथ फंदे पर झूलते मिले, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/05/2019 12:17:23
67 Views

Unnao.उन्नाव जिले सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहित महिला और गांव के ही एक युवक का शव एक ही कमरे में फंदे से झूलते मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। जगंल की आग की तरह इलाके में फैली इस खबर के बाद घटना स्थल पर तमामबीनों का मजमा लग गया। कोतवाली पुलिस के कानों तक यह बात पहुंची तो बिना समय गवांए पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। दोनों की हत्या की गयी है या उन्होंने आत्म हत्या की है इसके लेकर तरह तरह की चर्चाएं जारी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है। 

The bodies of the youth and the young woman swinging together at the trap, murder or suicide mistory remains
मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के मैकुआखेड़ा गांव में रहने वाली गुड़िया (30) पत्नी सूरज और गांव के ही एक युवक विजय (23) पुत्र टिक्कन के शव गुड़िया के घर में एक साथ फांसी के फंदे पर झूलते मिले। 
इस घटना की जानकारी फैलते ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। कुछ ही देर में आस पास के गांवों के लोगों ने भी मैकुआखेड़ा रूख करना शुरू कर दिया। 
लोगों की भीड़ जुटने ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी। 

The bodies of the youth and the young woman swinging together at the trap, murder or suicide mistory remains
पु​लिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 
दोनों ने आत्म हत्या की है या दोनों की हत्या के बाद इसे आत्म हत्या की शक्ल देने के लिए दोनों को फंदे पर टांगा गया इसे लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं होती रही। 
गुड़िया के दो बच्चे हैं जिनमें बेटी जिसका नाम लक्ष्मी है जबकि दूसरा बेटा गणेश है। एक लड़का गणेश व एक लड़की लक्ष्मी है। 
बताया यह भी जा रहा है कि विजय मूल रूप से मैकुआखेड़ा का रहने वाला नहीं है। वह यहां पिछले कई वर्षों से अपने किसी रिश्तेदार के घर पर रह रहा था। 
दोनों की मौत कैसे हुई? गुड़िया के घर पर कौन कौन था? जैसे तमाम सवालों के जवाब अभी पुलिस तलाश कर रही है। 
मामला हत्या का है या आत्म हत्या का इस विषय में भी अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर का इंतजार है। 
मामले को लेकर दोनों के परिजनों की चुप्पी भी तमाम सवाल खड़े करते नजर आ रही है। 

यह भी पढ़े...एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा: यात्रियों से भरी बस पलटी, 5 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

 

 

 

Web Title: The bodies of the youth and the young woman swinging together at the trap, murder or suicide mistory remains ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया