मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज, बढ़ीं मुश्किलें


NAZO ALI SHEIKH 18/05/2019 12:14:00
24 Views

Mumbai. टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगने के बाद से मुश्किलें कम होती नजर नहीं हा रही हैं। 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में कोर्ट ने ओबेरॉय को भेजा था। अब उनकी जमानत याचिका भी खारिज हो गई है। बताते चलें कि ओबेरॉय के वकील दिनेश तिवारी ने मुंबई के दिंडोशी में सत्र न्यायाधीश की अदालत के दौरान जमानत याचिका पर बहस की थी, लेकिन विपक्षी वकील ने यह तर्क दिया कि आरोपी बाहर आने के बाद पीड़िता को धमकाने की कोशिश कर सकता है। कोर्ट ने इस तर्क को स्वीकार करते हुए जमानत याचिका खारिज कर दी।

यह भी पढ़ें... तब्बू को लेकर अजय देवगन का बड़ा खुलासा

Karan Oberoi s bail plea dismiss, increasing difficulties

कोर्ट ने अभिनेता की दलील को भी दरकिनार कर दिया। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि रेप का मामला आधारहीन नहीं है। अभी ओबेरॉय न्यायिक हिरासत में हैं। बता दें कि करण पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए अंधेरी के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था।

आरोप है कि रेप के साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया गया। हालांकि, जमानत के लिए एक्टर के वकील ने मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है।

यह  भी पढ़ें...  दबंग 3 में मौनी रॉय बिखेरेंगी अपने डांस का जलवा

Karan Oberoi s bail plea dismiss, increasing difficulties

गौरतलब है कि एक्टर के सपोर्ट में कई स्टार भी उतर चुके हैं। करण की गिरफ्तारी के बाद ही कई सितारों के बयान भी सामने आए थे। माहिका ने साक्षात्कार के दौरान यह कहा था कि सहमति से बने संबंध को रेप से अलग रखा जाना चाहिए। उनको तो ये बात समझ नहीं आती कि पहले आपसी सहमति से संबंध बनाते हैं, इसके बाद रेप का आरोप लगाने से महिलाएं हिचकती क्यों नहीं। रेप की जगह फेक रिलेशन केस कहें तो यह अधिक सही होगा।

Web Title: Karan Oberoi s bail plea dismiss, increasing difficulties ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया